- शुरू हुआ मध्यभारत का सबसे बड़ा एक्जीबिशन “प्लास्टपैक 2025”, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया उद्घाटन
- आईडी फ्रेश फूड इंदौर में लेकर आया है ऑथेंटिक साउथ इंडियन इडली डोसा बैटर
- शाओमी इंडिया ने रेडमी 14C 5G को बाज़ार में उतारा और रेडमी नोट 14 5G सीरीज़ के लिए 1000 करोड़ रुपए की शानदार उपलब्धि हासिल की
- Disney+ Hotstar announces Power of Paanch - a tale of friendship and beyond releasing from 17th January, 2025 onwards
- डिज़्नी+ हॉटस्टार पर देखिये दोस्तीा और उसके बाद के सफर की दिलचस्प कहानी – पावर ऑफ पाँच!"
टाटा स्काय ने अपने सबसे पुराने उपभोक्ताओं को सम्मानित कर मनाया 14वीं सालगिरह का जश्न
चिम्प एण्ड ज़ी इंक के साथ साझेदारी में ब्राण्ड ने दिल को छू जाने वाला एक वीडियो बनाया है; वीडियो के माध्यम से ब्राण्ड 14 ऐसे उपभोक्ताओं की #14Years Of Jingalala journey को रोशनी में लाया है जो पिछले 14 सालों से ब्राण्ड के साथ जुड़े हुए हैं।
मुंबई, 8 अगस्त को टाटा स्काय ने अपनी 14वीं सालगिरह का जश्न मनाया, टाटा स्काय एक ऐसा ब्राण्ड है जो सामरिक नियोजन, तकनीकी इनोवेषन और उत्साह जैसे मूल्यों तथा अपनी कड़ी मेहनत के साथ उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने वाले सफल एवं इनोवेशन-उन्मुख ब्राण्ड के रूप में विकसित हो चुका है।
14वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में भारत के अग्रणी कंटेंट वितरण एवं पे टीवी प्लेटफाॅर्म टाटा स्काय ने चिम्प एण्ड ज़ी इंक के सहयोग से एक डिजिटल अभियान रु14ल्मंतेव्श्रिपदहंसंसं की शुरूआत की है, जिसके तहत टाटा स्काय के सबसे पहले 14 उपभोक्ताओं को विशेष सम्मान दिया गया।
यह अभियान देश भर में टाटा स्काय के कुछ सबसे निष्ठावान उपभोक्ताओं तक पहुंचा और उनसे अनुरोध किया गया कि पिछले एक दशक से अधिक अवधि के दौरान ब्राण्ड के साथ जुड़े रहने के बारे में अपने विचार साझा करें।
उपभोक्ताओं की यही यादें और कहानियां पिछले 14 सालों के दौरान ब्राण्ड के विकास की पुष्टि करती हैं, जिन्हें एक ऐसे वीडियो के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो ब्राण्ड की गुणवत्तापूर्ण एवं भरोसेमंद सेवाओं पर रोशनी डालती हैं। अभियान के तहत जाने-माने सेलेब्रिटीज़ ने इस सफल एवं कामयाब यात्रा के लिए टाटा स्काय को बधाई दी।
इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर बात करते हुए अनुराग कुमार, चीफ़ कम्युनिकेषान आॅफिसर, टाटा स्काय ने कहा, ‘‘लम्बे समय तक उपभोक्ताओं को हमसे जुड़ा रहना उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देने के हमारे दृष्टिकोण की पुष्टि करता है। इनमें से ज़्यादातर उपभोक्ता दस सालों से भी अधिक समय से हमारे साथ जुड़े हुए हैं।
सालगिरह के अवसर पर हम उपभोक्ताओं के साथ इस कनेक्शन को और अधिक मजबूत बनना चाहते हैं, इसी के मद्देनज़र हम यह रोचक और प्रेरक वीडियो लेकर आए हैं। अभियान के लिए उपभोक्ताओं से मिली प्रतिक्रिया दर्शाती है कि हम कैसे इनके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव लेकर आए हैं।’’
अभियान की सफलता पर बात करते हुए अंगद सिंह मनचंदा, सीईओ और सह-संस्थापक, चिम्प एण्ड ज़ी इंक ने कहा, ‘‘हमारे मन में विचार आया कि टाटा स्काय की 14वीं सालगिरह की उपलब्धि का जश्न ऐसे अभियान के साथ मनाना चाहिए जो ब्राण्ड के वास्तविक मूल्यों को दर्शाए।
इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि हम टाटा स्काय के उन सबसे पहले उपभोक्ताओं के साथ जुड़ें जो लम्बे समय से टाटा स्काय की गुणवत्तापूर्ण सेवाओं का अनुभव पा रहे हैं। #14Years Of Jingalala journey अभियान का वीडियो उनके साथ जुड़ी खूबसूरत यादों पर रोशनी डालता है। वीडियो में दर्शाए गए लोग न सिर्फ उपभोक्ता हैं बल्कि ब्राण्ड के संरक्षक हैं जो अपने तरीके से ब्राण्ड का समर्थन करते रहे हैं।